शाहरुख खान की फिल्म पठान का नया पोस्टर जारी, एक्शन लुक हुआ वायरल – The Viral Post
मनोरंजन

शाहरुख खान की फिल्म पठान का नया पोस्टर जारी, एक्शन लुक हुआ वायरल

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान को लेकर उनके प्रशंसक उत्साहित हैं। साल 2018 के बाद पठान से वह बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अपने चहेते स्टार की वापसी का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब शाहरुख ने ऐक्शन से भरा फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है जिसमें शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम तेज-तर्रार अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।

शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर पठान का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में शाहरुख, दीपिका और जॉन हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, पेटी बांध ली है? तो चलें! पठान के आने में 55 दिन बाकी हैं। वाईआरएफ50 के साथ आप भी इसका जश्न मनाएं। इसे आप 25 जनवरी 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघर में देख सकते हैं। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

पिछले महीने शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर पठान का टीजर जारी किया गया था। टीजर में शाहरुख तेज-तर्रार ऐक्शन अंदाज में नजर आए हैं। फिल्म में वह एक जासूस पठान की भूमिका में हैं जो किसी मिशन पर है। इस मिशन के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है। फिल्म में शाहरुख और जॉन एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे। टीजर में दीपिका का ग्लैमरस के साथ ऐक्शन अंदाज भी दिखाई दे रहा है।

पठान के ऐक्शन के लिए शाहरुख ने दो साल की कड़ी ट्रेनिंग ली है। शाहरुख के ट्रेनर प्रशांत सुभाष के हवाले से इस ट्रेनिंग के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थीं। प्रशांत ने बताया था कि पठान में अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए शाहरुख ने ट्रेनिंग के दौरान काफी वेट लिफ्टिंग की है। अभिनेता बहुत सारे सर्किट ट्रेनिंग और कार्डियो वर्कआउट करते थे। बकौल प्रशांत इस ट्रेनिंग के दौरान शाहरुख घायल भी हो गए थे।

पठान के अलावा अगले साल शाहरुख की दो अन्य फिल्में भी रिलीज होंगी। वह एटली की फिल्म जवान में मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म जून में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा नजर आएंगी। इसके बाद शाहरुख साल के अंत में डंकी में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार शाहरुख और तापसी पन्नू की जोड़ी दिखाई देगी। बुधवार को शाहरुख ने बताया कि उन्होंने सऊदी अरब में डंकी का शेड्यूल पूरा कर लिया है। बता दें कि यह सऊदी में शूट होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *