CM पुष्कर का खराब मौसम के चलते नैनीडांडा दौरा रद्द, दलीप रावत ने अकेले संभाली कमान – The Viral Post
उत्तराखंड

CM पुष्कर का खराब मौसम के चलते नैनीडांडा दौरा रद्द, दलीप रावत ने अकेले संभाली कमान

पौड़ी। सीएम पुष्कर सिंह धामी की बुधवार पौड़ी जनपद के नानीडांडा में चुनावी जनसभा थी, लेकिन बदले मौसम की वजह से सीएम वहां नहीं पहुंचे। बीजेपी प्रत्याशी दलीप सिंह रावत ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया और जनता से वोट की अपील की। पौड़ी में बदले मौसम के चलते सीएम पुष्कर सिंह धामी नैनीडांडा नही पहुंच पाए।यहां उन्होंने बीजेपी विधायक और लैंसडाउन प्रत्याशी दलीप रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करना था। वहीं, सीएम धामी के नहीं आने पर दलीप रावत को खुद ही जनसभा की कमान संभालनी पड़ी।

दलीप रावत ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने पक्ष में वोट देने की अपील की।उन्होंने कहा अच्छे बहुमत से उत्तराखंड में फिर भाजपा की सरकार बनने जा रही है।केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के चलते जनता का भाजपा पर आज भी भरोसा है।लैंसडाउन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा मजबूत बहुमत के साथ वापस आएगी।

उत्तराखंंड में मतदान होने में केवल 5 दिनों का ही वक्त बचा है.।ऐसे में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी सहित अन्य दल ताबड़तोड़ चुनावी अभियान में जुटे हैं।इसी कड़ी सीएम पुष्कर सिंह धामी भी बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे हैं, लेकिन बुधवार बदले मौसम की वजह से सीएम कई जगहों पर जनसभा को संबोधित नहीं कर पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *