फिल्म द आर्चीज में आर्ची का रोल करेंगे अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा – The Viral Post
मनोरंजन

फिल्म द आर्चीज में आर्ची का रोल करेंगे अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा

निर्देशक जोया अख्तर काफी समय से अपनी फिल्म द आर्चीज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अब इस प्रोजेक्ट से जुड़ी एक रोचक जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा इस फिल्म में आर्ची का रोल करेंगे। अगस्त्य अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बिजनेसमैन निखिल नंदा के बेटे हैं।
रिपोर्ट के अनुसार, जोया की फिल्म द आर्चीज में अगस्त्य आर्ची का किरदार निभाने वाले हैं। एक सूत्र ने कहा, श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य जोया की फिल्म में आर्ची की भूमिका निभाएंगे, जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी। इन दो स्टारकिड्स के अलावा गैर फिल्मी बैकग्राउंड के युवा कलाकार भी फिल्म का हिस्सा बनेंगे। जोया ने युवा कलाकारों के बहुत सारे ऑडिशन किए हैं, जो फिल्म का हिस्सा होंगे।

कुछ दिनों पहले ही अगस्त्य को शाहरुख की बेटी सुहाना और फिल्म निर्माता जोया के साथ स्पॉट किया गया था। अगस्त्य और सुहाना दोनों ही इस फिल्म के साथ एक्टिंग में अपना डेब्यू करेंगे। सूत्र ने बताया कि एक्टिंग की बारीकियों को सीखने के लिए अगस्त्य क्लासेस ले रहे हैं। जहां बहन नव्या नवेली नंदा को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है, वहीं अगस्त्य को अभिनय में काफी रुचि है। 24 वर्षीया नव्या अपने पापा का बिजनेस संभाल रही हैं।
खबरों की मानें तो सुहाना पर मेकर्स अलग-अलग लुक ट्राई कर रहे हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह लाल रंग की साड़ी में दिखी थी। कहा जा रहा है कि यह लुक उनकी तैयारी का हिस्सा था।
द आर्चीज से अनन्या पांडे और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर का नाम भी जुड़ा हुआ है। नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स से करार किया है। यह भारत के 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में बनेगी। आर्ची की कहानी टीनेज पर है, जो कुछ दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है। जोया ने कहा था, जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा है आर्ची का देसी वर्जन द आर्चीज। मैं इसका निर्देशन करने के लिए उत्साहित हूं।

जोया अपनी आगामी फिल्म खो गए हम कहां को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में अनन्या, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव नजर आएंगे। जोया इस फिल्म की लेखक हैं। दूसरी तरफ वह अपने पिता जावेद अख्तर और उनके जोड़ीदार रहे सलीम खान पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने वाली हैं। सलीम-जावेद की यह बायोपिक सच्ची घटना से प्रेरित होगी। वह रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ को लेकर भी एक फिल्म का निर्देशन कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *