तो क्या आज के मैच में भी पाकिस्तान के साथ खड़ी है कांग्रेस की राधिका खेड़ा? – The Viral Post
उत्तराखंड

तो क्या आज के मैच में भी पाकिस्तान के साथ खड़ी है कांग्रेस की राधिका खेड़ा?

वर्ष 2021 में T20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान के हाथों हार से जब हर भारतीय दुखी था तब, कांग्रेस की सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा था, ‘क्यों भक्तो, आ गया स्वाद? करवा ली बेइज्‍जती???’ खेड़ा को उनके इस ट्वीट के लिए बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

 

आज भी भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच है। आज भी सोशल मीडिया पर राधिका खेड़ा को ट्रोल किया जा रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि इस बार राधिका खेड़ा जी का रुख क्या होगा? क्या चाहती हैं राधिका खेड़ा? क्या इस वक्त राधिका खेड़ा भारत की हार और पाकिस्तान की जीत के लिए दुआ कर रही है।

लोग कह रहे हैं कांग्रेस की नेता जी वैसे भी एंटी नेशनल ज्यादा लगती हैं वैसे देखें तो आज इनसे इससे ज्यादा उम्मीद भी नहीं की जा सकती है। देशवासी कह रहे हैं देश भक्त तो भारत की जीत की प्रार्थना कर रहे हैं। उनकी प्रार्थना का फल भी मिलेगा। भारत की जीत होगी लेकिन राधिका खेड़ा अपना स्टैंड क्लियर तो करे।
लोग सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं कि कांग्रेस की एक सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर जब देश विरोधी मानसिकता वाली हैं तो इससे पूरी कांग्रेस की भारत विरोधी सोच का पता चलता है, समय-समय पर कांग्रेस के नेता अपने बयानों से इसका परिचय भी देते आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *